गुरुवार, 10 जनवरी 2013

!! जय राजपूताना !!

इतिहास गवाह है इस दुनियामें लाखों पड़े सबूत!
जो देश की खातिर शहीद हुए वह योद्धा राजपूत !!

अचानक हुए हमले में भारतीय सेना की ''राजपुताना राईफल्स रेजिमेंट'' के दो जवान लांस नायक 'हेमराज' और लांस नायक 'सुधाकर सिंह' शहीद हो गए तथा दो जवान घायल हो गए !
मैं ''राजपुताना राईफल्स'' के उन दोनों वीर जवानो और उनकी वीरता को सादर प्रणाम करता हूं! यदि उन वीर सैनिको के जान की कुछ कीमत है इस देश में तो 'भारतीय सेना' को तत्काल ठोस कार्यवाही करने का आदेश दिया जाए क्यूंकि हमारे जवानों को पता है की 'खून का बदला खून' से और 'सिर के बदले सिर' कैसे काटा जाता है ,तभी उन दो वीर जवानो को सच्ची श्रधांजलि मिलेगी !
 .......जय हिन्द .......जय भारत .........जय जवान !!.....जय किसान ..!!

                                         !!जय राजपूताना!!
आतंकी हमला होने की स्थिति में अलग अलग देशो की प्रतिक्रिया:

अमेरिका : आतंकी हमला होने की सूरत में आतंकियों को पातळ से भी ढूंढ निकलती है, सिर्फ 1 बंकर, 1 पोस्ट, 1 गाँव नहीं बल्कि दुश्मन के पूरे मुल्क पर कहर ढाती है।

इजराइल : "तुम हमारे एक आदमी को मारोगे तो हम तुम्हारे 100 आदमी मारेंगे" के सिद्धान्त पर चलती है। इसके अन्दर बदले के आग इतनी भयानक होती है की छोटा सा देश होने के बावजूद दुनिया में किसी की नहीं सुनता।
...
भारत : अगर तुमने हम पे आक्रमण किया , हम तुम्हारी निंदा करेंगे, राजदूत को बुलाकर चाय-पानी पिलायेंगे और मुस्कुराते हुए 1 पत्र सौपेंगे, तुम्हे पत्र लिखेंगे, निंदा करेंगे, और ज्यादा कुछ हुआ तो तुम्हारे साथ कुछ दिन क्रिकेट खेलना बंद कर देंगे।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें