गुरुवार, 7 फ़रवरी 2013

!! समाजवाद = परिवारवाद = यादव वाद ?

शिवपाल यादव के बेटे को लालबत्ती देने की तैयारी
जागरण – २ घंटे २४ मिनट पहले

जागरण ब्यूरो, लखनऊ। यूपी की सपा सरकार मुलायम सिंह के भतीजे व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य को भी लालबत्ती देने की तैयारी मे है। दरअसल, यूपी कोऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड (पीसीएफ) के सभापति का 12 फरवरी को चुनाव होना है।

... बुधवार को निदेशक मंडल के 11 सदस्य निर्विरोध चुने गए, जिमें कई सियासी दिग्गजों के पुत्र शामिल हैं। खास नाम शिवपाल के पुत्र आदित्य का है, जिनके सभापति बनने की बड़ी संभावना है। अमूमन सरकार चहेतों के सभापति बनते ही राज्यमंत्री का दर्जा दे देती है। खासबात यह है कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को ही कांग्रेस को एक परिवार की पार्टी करार दिया है। सूत्रों के अनुसार, पीसीएफ के 11 निर्विरोध निर्वाचित लोगों में आदित्य यादव के अलावा पूर्व मंत्री बनवारी यादव के पुत्र आशीष यादव, पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव के पुत्र सुधीर यादव, पूर्व सांसद चन्द्रपाल सिंह यादव के पुत्र यशपाल यादव व सांसद धर्मेन्द्र यादव के रिश्तेदार संजय यादव, पूर्व विधायक जगदीश सिंह, महिला सीट पर विमला यादव, मुरादाबाद के अजय मलिक, मेरठ के जितेंद्र यादव, गाजीपुर के विजयशंकर राय चुने गए हैं।

मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को कहा, कांग्रेस में सिर्फ गांधी परिवार की चलती है। उसकी बैठकों में किसी नेता की बोलने की हिम्मत तक नहीं पड़ती। राहुल पीएम बनेंगे या नहीं या भविष्य के गर्भ में है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें