शुक्रवार, 21 दिसंबर 2012

!! गुजरात में मुसलमान असुरक्षित है ?

.अहमदाबाद। गुजरात की तरक्की का लाभ मुसलमानों को भी मिला है, एक आम मुसलमान को संविधान प्रदत्त अधिकार चाहिए न की टिकट। कांग्रेस व अन्य दल मुस्लिम समुदाय को अपना पिट्ठू समझते हैं, लेकिन मुसलमान कौम कोई बेवकूफ नहीं जो खुद का भला बुरा नहीं समझती।

कांग्रेस ने पुरे चुनाव में मुसलमानों का नाम तक नहीं लिया उनको छुपाकर रखने की कोशिश की, जबकि बीजेपी ने इस बार सबको साथ रखा। यह कहना है परासोली कोर्पोरेसन के अध्यक्ष जफर सरेशवाला का। उनका मानना है कि मोदी ने गुजरात को तरक्की की राह पर लाकर दिखा दिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश का भला होगा।

मुस्लिम समुदाय को आर्थिक रूप से संपन्न बनाने के लिय सरेशवाला अपनी कंपनी के जरिए निवेश व बचत का पाठ मुस्लिमों को समझाने में सफल रहे हैं और गुजरात दंगा के बाद से अब तक बड़ी संख्या में लोग उनसे जुड़े हैं। चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पटेल समाज के एकजुट होने को गलत मानते हुए कहा की उसके खिलाफ मुस्लिम समुदाय ने बीजेपी के पक्ष में आकर समझदारी दिखाई।
...
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने यहां कहा की गुजरात में मुसलमान असुरक्षित है, इस पर सरेशवाला कहते हैं की देश में इससे बड़ा मजाक नहीं किया जा सकता है। यह बात वर्ष 2002 में दंगों के बाद करते तो माना जा सकता था, लेकिन 2012 के चुनाव में जब प्रधानमंत्री ही पुरानी बातों का रेकार्ड बजाएंगे तो उसे कौन सुनेगा।

जफर भाई इस मामले में उलटा कांग्रेस को जिम्मेदार मानते हुए कहते हैं कि कांग्रेस समेत अन्य छोटे दलों ने भी मुस्लिम समुदाय को अपनी पॉकेट में रखी वस्तु समझ रखी है। वार्ड चुनाव में भी उम्मीदवार वोट के लिए मतदाता से मिलता है, लेकिन इस चुनाव में कांग्रेस ने विश्व हिंदू परिषद् की बी टीम की तरह काम करते हुए मुस्लिमों को उपेक्षित रखा। सरेशवाला यहां तक कहते हैं कि मुसलमानों को लेकर कई तरह की बात होती है, लेकिन उन्हें किसी पार्टी का टिकट नहीं अधिकार चाहिए। उन्होंने कहा कि एक टिकट पा जाने से कोई उम्मीदवार विधायक तो बन जाता है, लेकिन आम आदमी को तो टिकट नहीं विकास से मतलब है। मोदी के राज में मुस्लिम सुखी और समृद्ध हुआ है अगर राज्य तरक्की कर रहा है तो उसका फायदा मुस्लिमों को भी हुआ है। मोदी ने विकास की जो गति गुजरात को दी है उससे हर समाज का भला हुआ है।

जफर भाई कहते हैं कि देश में अब तक प्रधानमंत्री बनने वालों में किसी को राज चलाने का अनुभव नहीं था, मोदी ने खुद को गुजरात में इस बात को साबित किया है। उन्होंने कहा कि मोदी अगर एक राज्य चला सकते हैं तो देश को भी बेहतर तरीके से चला सकते हैं। गुजरात के मुस्लमानों ने मोदी को स्वीकार किया है, उनका नेतृत्व तारीफ के काबिल है, अब देश उन्हें स्वीकारेगा पुरे मुल्क में उनके समर्थक भारी संख्या में हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें